Monday 8 May 2017

‘बाहुबली’ प्रभास को 6000 लड़कियों ने दिए मैरिज प्रपोजल...

दुनियाभर में 'बाहुबली-2' ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 'बाहुबली: द कन्लूजन' भारत में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और इसके महज हिंदी वर्जन ने अभी तक 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. अब इस फिल्म के बाहुबली कलाकार प्रभास से जुड़ी एक खबर आई है. खबर है कि उन्हें बाहुबली की शूटिंग के दौरान मैरिज प्रपोजल मिले हैं. हां हां, इसमें हैरान होने की बात नहीं... हैरानी की बात तो यह है कि उन्हें 6000 मैरिज प्रपोजल मिले है... 

डायरेक्ट‍र एस एस राजामौली की यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हुई. लेकिन इस फिल्म ने सबसे ज्यादा हिंदी भाषा में कमाई की. पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 7 दिन के अंदर सबसे ज्यादा कमाई कर बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों को शामिल हो गई. 

फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले प्रभास इस फिल्म के बाद भारत के मोस्ट वॉन्टेड बेचलर बन गए हैं. टीओआई की एक खबर के मुताबिक इस बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास को तकरीबन 6000 लड़कियों ने शादी के प्रस्ताव दिए. प्रभास को लेकर लोगों में दीवानगी बढ़ती ही जा रही है. 

खबरों के मुताबिक प्रभास को और प्रपोजल मिल रहे हैं. 'बाहुबली द बिगनिंग' की रिलीज के बाद से ही प्रभास की शादी की खबरें आ रही थीं. खबरें थी कि प्रभास बाहुबली की शूटिंग के बाद ही शादी करेंगे. प्रभास ने इस फिल्म को पूरे 5 साल दिए हैं. इन पांच सालों में प्रभास ने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की. यहां तक की कोई विज्ञापन भी नहीं किया. 

जैसी की पहले खबरें थी कि वे बाहुबली की शूटिंग पूरी होने के बाद शादी करेंगे, तो उनकी शादी से जुड़ी खबरें और अफवाहों ने भी जोर पकड़ लिया है.

इस समय लड़कियों में मॉस्‍ट वॉन्‍टेड प्रभास की कुछ तस्‍वीरें...

Source : News india





हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Share your friends & ऐसी ही नयी पोस्ट्स ईमेल में प्राप्त करें. It's 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts