Friday 5 May 2017

अब इस नई जर्सी को पहने नजर आएंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी

मुंबई- बी.सी.सी.आई. के सीईओ राहुल जौहरी ने नए स्पॉन्सर ओप्पो के साथ मिलकर टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की है। जिसके बाद टीम इंडिया मैदान में अब नई जर्सी को पहने नजर आएगी। गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम को स्टार इंडिया स्पॉन्सर करती थी।


नए अनुबंध में स्मार्टफोन निर्माता चीनी कम्पनी 'ओप्पो' को मौका मिला है। बी.सी.सी.आई. और ओप्पो के बीच हुए इस करार के लिए ओप्पो 1079 करोड़ रुपए देगी। अनुबंध पांच साल का है। बोली में चाईनीज स्मार्टफोन कंपनी और वर्तमान में आईपीएल की स्पॉन्सर वीवो को पीछे करते हुए ओप्पो ने यह अनुबंध हासिल किया है।
कैसी है जर्सी, कितने गेम्स का कितना पैसा देगी और क्या कहा बीसीसीआई के सीईओ ने जानने के लिए पढ़िए ये स्टोरी-

 लॉन्चिंग

मुंबई के एक होटल में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने ओप्पो मोबाईल के इंडिया प्रमुख स्काई ली के साथ मिलकर नई जर्सी का अनावरण किया।

ऐसी है जर्सी

 नई जर्सी पुरानी की तरह ही है। बाहों में जहां डार्क ब्लू शेड है, वहीं सीने में और पीछे की ओर लाइट कलर है। कॉलर के पास से साईड बाहों तक तिरंगे के कलर की पट्टी बनी है। एक तरफ नाईकी का लोगो है तो दूसरी तरफ बीसीसीआई का चिन्ह।

इतना पैसा देगी ओप्पो


वेबसाईट के मुताबिक पांच साल के लिए यह डील 1079 करोड़ रुपए में हुई है। ओप्पो आईसीसी टूर्नामेंट में हर मैच के 1.56 करोड़ रुपए देगी, जबकि टीम इंडिया के साथ होने वाले द्विपक्षीय सीरीज के हर मैच के लिए 4.61 करोड़ रुपए देगी।

पहले थी स्टार इंडिया

 

भारतीय टीम की जर्सी को लेकर पूर्व स्पॉन्सर स्टार इंडिया का अनुबंद खत्म हो गया है।

कैसे हुई डील

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो ने बोली में हिस्सा लिया था। पांच साल के इस अनुबंध के लिए वीवो ने जहां 155 मिलियन डॉलर का अॉफर दिया था, वहीं 162 मिलियन डॉलर के साथ ओप्पो ने यह डील अपने नाम कर ली।

यह भी पढ़ें - सोचने वाली बात है : इंटरनेट का मालिक कौन है? यहाँ मिलेगा इस सवाल का जवाब 


सौजन्य - IndiaToday

 

 क्या आपको नई जर्सी पसंद आई?


हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Share your friends & ऐसी ही नयी पोस्ट्स ईमेल में प्राप्त करें. It's Free Subscribe करें.


No comments:

Post a Comment

Popular Posts