Saturday 15 April 2017

JIO New Dhan Dhana Dhan Offer After Summer Special Plan

जिओ लाया है 'धन धना धन' ऑफर, जानिए इसमें क्या ख़ास है

जिओ के समर सरप्राइज़ को लोग काफी पसंद कर रहे थे, लेकिन TRAI के आदेश के बाद Reliance जिओ ने यह ऑफ़र वापस ले लिया था। जिओ ने समर सरप्राइज बंद होने के बाद एक नया ऑफ़र पेश किया है जिसकी जानकारी पहले से ही जिओ की वेबसाइट पर दी जा रही थी। कंपनी ने इस ऑफर का नाम धन धना धन रखा है।

क्या कुछ ख़ास होगा इस ऑफर में? चलिए जानते हैं। 

समर सरप्राइज़ बंद होने के बाद आया नया ऑफर 


जिओ ने समर सरप्राइज़ ऑफर वापिस ले लिया है और अब कंपनी ने 309 रुपये में तीन महीने तक नए ऑफर की शुरुआत कर दी है। इस ऑफर का नाम 'धन धना धन' रखा है।

'धन धना धन' ऑफर लेकर आया है रिलायंस जिओ


जिओ के धन धना धन ऑफर के तहत ग्राहकों को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जिओ ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ऑफर उन लोगों के लिए नहीं है जिन्होंने पहले से Jio Summer सरप्राइज़ ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन करवा लिया है।

ऑफर में यह है ख़ास


जिओ का यह धन धना धन ऑफर पहले से बने प्राइम मेंबर्स के लिए है, जिसमें उन्हें 309 रुपये में अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स एक्सेस के साथ 1GB डेटा प्रतिदिन मिलेगा।

प्राइम मेंबर्स के लिए है ऑफर 


इसके दूसरे प्लान के तहत 509 रुपये में सारे ऑफर वैसे ही होंगे केवल डेटा 2GB तक उपयोग करने की सुविधा अलग से मिलेगी।

नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी है प्लान 


जिओ के नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए जो प्लान है, इसमें नए सिम लेने वाले भी शामिल हैं। इन्हें अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस पाने के लिए 408 (309+99) रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

कुछ ऐसा है नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए प्लान

नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए जो प्लान है, इसमें प्रतिदिन डेटा उपयोग की लिमिट 1GB होगी और दूसरे प्लान में 608 (509+99) रुपये के रिचार्ज में 2GB डेटा उपयोग की लिमिट होगी।

अगर आप जिओ के प्राइम मेंबर हैं तो...


अगर आप जिओ प्राइम मेंबर है, लेकिन इसके बाद कोई रीचार्ज नहीं कराया है तो आप 309 रुपये का रीचार्ज करा सकते हैं लेकिन आपको साथ में 99 रुपये का भी रीचार्ज कराना होगा। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी और आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। साथ ही आप हर दिन 1GB डेटा भी यूज कर सकते हैं।

रिलायंस जिओ की तरफ से हुआ यह ट्वीट भी


ट्वीट के मुताबिक 309 रुपये और 608 रुपये तक के प्लान्स हैं। इस ऑफर का लाभ जिओ प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स दोनों ले सकते हैं। इसके तहत जिओ के नॉन प्राइम यूजर्स भी हर दिन 1 से 2GB डेटा यूज कर सकते हैं।

12 Chyaa Bhaavat

No comments:

Post a Comment

Popular Posts